Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 11 Feb 2023 6:44 pm IST

मनोरंजन

सिड-कियारा रिसेप्शन के लिए मुंबई रवाना, सलमान-शाहरुख समेत कई बड़े स्टार्स होंगे शामिल!


एंटरटेनमेंट डेस्‍क: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपने दूसरे रिसेप्शन के लिए शनिवार को मुंबई रवाना हो गए। दोनों को दिल्ली एयरपोर्ट पर मुंबई के लिए जाते समय स्‍पॉट किया गया। ये रिसेप्शन मुंबई के सेंट रेजिस होटल में होने वाला है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सिड-कियारा की रिसेप्‍शन पार्टी 12 फरवरी को रात 8:30 बजे से शुरू हो जाएगी। इससे पहले रिसेप्शन का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

इस वायरल कार्ड में रिसेप्शन की जगह और तारीख से रिलेटेड सभी जानकारियां हैं। पार्टी में कई बड़े स्टार्स के पहुंचने की संभावना है। जाहिर है कि बीती नौ फरवरी को सिद्धार्थ-कियारा ने दिल्ली में शादी का पहला रिसेप्शन दिया था, जिसमें सिद्धार्थ से जुड़े फैमिली मेंबर्स और दोस्त शामिल हुए थे।


सलमान-शाहरुख समेत कई स्टार्स के पहुंचने की संभावना

वहीं, रिपोर्ट्स के अनुसार दूसरे रिसेप्‍शन में बॉलीवुड स्टार्स से लेकर कई बिजनेसमैन शिरकत करेंगे। इस पार्टी में शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, अनिल कपूर, परिणीति चोपड़ा, करण जौहर, जूही चावला, मनीष मल्‍होत्रा और शाहिद कपूर के पहुंचने की संभावना है। इसके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन और भूषण कुमार की भी पहुंचने की उम्मीद है।