Read in App


• Sat, 1 May 2021 5:56 pm IST


व्यापारियों के खिलाफ कोविड-19 नियमों के उल्लंघन पर मुकदमा दर्ज


नगर के मुख्य बाजार में चोरी छिपे दुकान खोलकर सामान बेचने के दौरान भीड़ लगाने पर पुलिस ने तीन व्यापारियों के खिलाफ कोविड-19 नियमों के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया। इससे पहले कालसी गेट पर तीन व्यापारियों पर कार्रवाई हो चुकी है। 
शासन ने कोरोना कर्फयू में आवश्यक सेवाओं की दुकानों को ही खोलने की अनुमति दी है, लेकिन नगर के कई व्यापारी चोरी छिपे नियम विरुद्ध दुकानें खोलकर शारीरिक दूरी के मानकों का उल्लंघन कर रहे हैं। इस तरह की शिकायत पर बाजार चौकी प्रभारी अर्जुन सिंह गुंसाई ने बाजार क्षेत्र का दौरा किया। पुलिस ने पाया कि एक कंगन स्टोर खोलकर विजय राजन पुत्र सोमप्रकाश निवासी जैन मंदिर गली सामान बेच रहे थे, दुकान में भीड़ लगी होने पर शारीरिक दूरी के मानकों की अनदेखी की जा रही थी। 
इसी तरह की स्थिति मल्होत्रा लहंगा स्टोर में भी मिली, जहां पर व्यापारी गोपाल मल्होत्रा पुत्र किशन लाल मल्होत्रा निवासी 14 फीटा रोड विकासनगर ने नियमों का उल्लंघन किया। वहीं पूजा स्टोर की दुकान खोलकर अनुराग माहेश्वरी पुत्र नरेंद्र माहेश्वरी निवासी जैन मंदिर गली विकासनगर भी सामान बेचते नजर आए। पुलिस ने तीनों दुकानदारों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया। कोतवाल राजीव रौथाण के अनुसार कोविड-19 नियमों के उल्लंघन पर सख्ती और बढ़ाई जाएगी, ताकि बाजार में कोई चोरी छिपे दुकान न खोल सके।