Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 5 Jul 2022 12:30 pm IST

मनोरंजन

फिल्म RRR को बताया 'गे लव स्टोरी', आलिया भट्ट को कहा 'प्रॉप', जानें कौन है ये मशहूर हस्ति?


राम चरण, जूनियर एनटीआर, और आलिया भट्ट स्टारर आरआरआर महामारी के बाद इस साल की सफल फिल्मों में से एक है। हालांकि ऐसा लग रहा है कि अकादमी पुरस्कार विजेता और साउंड डिजाइनर रेसुल पुकुट्टी को एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म पसंद नहीं आई। हाल ही में उन्होंने ब्लॉकबस्टर एक्शन को 'गे लव स्टोरी' कहा है जिसकी वजह से इंटरनेट पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है।

दरअसल अभिनेता-लेखक मुनीश भारद्वाज ने रविवार 3 जुलाई को RRR को 'कचरा' फिल्म बताते हुए खुले तौर पर आलोचना की। साउंड डिजाइनर रेसुल पुकुट्टी भी उनके साथ शामिल हो गए और भारद्वाज के ट्वीट के कामेंट सेक्शन में उन्होंने फिल्म को 'गे लव-स्टोरी' कहा। जिसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया साइट पर लोगों से खरी-खोटी सुनने को मिल रही है।  

ट्वीट की जंग यहीं खत्म नहीं हुई। रेसुल पुकुट्टी ने अभिनेत्री आलिया भट्ट के बारे में भी कुछ कहा, जिनके पास फिल्म में लिमिटेड स्क्रीन टाइम था। उनके अनुसार स्टूडेंट ऑफ द ईयर फेम स्टार का इस्तेमाल केवल फिल्म के प्रचार के लिए एक 'प्रॉप' के रूप में किया गया था। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "और @alia08 उस फिल्म में एक प्रॉप हैं"।

एसएस राजामौली की ओर से अभिनीत, राम चरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट के अलावा, एक्शन में अजय देवगन और श्रिया सरन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी दो क्रांतिकारियों और सोल ब्रदर्स के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है जो दुश्मन बन जाते हैं और ब्रिटिश दमन के खिलाफ अपने देश के लिए लड़ने के लिए एक साथ आते हैं। 25 मार्च 2022 को रिलीज होने पर, RRR अपने सकल संग्रह के साथ 1000 करोड़ रुपये को पार कर एक बड़ी हिट बन गई। अपने सफल थियेट्रिकल रन के बाद, RRR ने OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और ZEE5 पर स्ट्रीमिंग शुरू कर दी।