Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 6 Jun 2022 5:37 pm IST

मनोरंजन

नयनतारा और विग्नेश शिवन ने तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन को अपनी शादी में किया आमंत्रित


तमिल फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल में से एक नयनतारा और विग्नेश शिवन ने कई सालों तक रिश्ते में रहने के बाद पिछले साल की शुरुआत में सगाई की। दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखा है। अब ये कपल अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर ले जाकर शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

नयनतारा और विग्नेश की शादी ने हाल के दिनों में सुर्खियां बटोरी हैं और उनकी शादी को देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। हाल ही में कपल ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और अभिनेता-राजनेता उदयनिधि स्टालिन से मुलाकात की और उन्हें अपने शादी के रिसेप्शन के लिए आमंत्रित किया।

सीएम एमके स्टालिन और उनके बेटे के अलावा इस कपल ने शादी के बाद होने वाले रिसेप्शन के लिए कई अन्य प्रमुख हस्तियों को आमंत्रित किया है। कथित तौर पर फिल्म इंडस्ट्री से लगभग 30 हस्तियों को शादी के रिसेप्शन में आमंत्रित किया गया है और आमंत्रितों की सूची में रजनीकांत, थलपति विजय और अजित जैसे सुपरस्टार शामिल हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नयनतारा और विग्नेश की शादी 9 जून को तमिलनाडु के मशहूर मंदिरों के शहर महाबलीपुरम के एक रिजॉर्ट में हो रही है। शादी के बाद चेन्नई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा।