Read in App


• Fri, 21 Jun 2024 11:15 am IST


गली के एक नाले में मिला गौवंश का कटा सिर, इलाके में सनसनी


संगम विहार के J 2 गुप्ता कॉलोनी में मंदिर के नजदीक गली के एक नाले में गौवंश का कटा सिर मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. जैसे ही इलाके के लोगों ने गौवंश को देखा तुरंत पुलिस को सूचित किया गया. गौवंश होने की खबर पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी. पुलिस को इसके बारे मे सूचना दी गयी. मामले की गंभीरता को देखते हुए बड़ी संख्या मे पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की गई.

इलाके में इस तरह की घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया. मौके पर जिले के आला अधिकारी भी पहुंचे और सिचुएशन को कंट्रोल करने के लिए मोर्चा संभाला. मौके पर तनावपूर्ण माहौल था. पुलिस के आला अधिकारी सभी को समझाने की कोशिश करने लगे और किसी भी तरह से स्थिति ना बिगड़े इसके लिए इलाके मे फ्लैग मार्च करने लगे.

मौके पर पहुंचे दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अंकित चौहान ने बताया कि पुलिस को शाम 6.30 बजे कॉल मिली थी. पुलिस मौके पर तुरंत पहुंच गयी और जांच मे जुट गयी. पुलिस ने जांच के लिए पांच टीमें बनाई है और आसपास के सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है. पुलिस टीम ने दावा किया है कि कोई भी अगर इसमें दोषी पकड़ा जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई कि जाएगी.