Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 12 Jan 2023 3:33 pm IST

अपराध

आगामी पंचायत चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में हिंसा, टीएमसी नेता की गोली मारकर हत्या...


पश्चिम बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा का लंबा इतिहास रहा है। राज्य में इस साल होने वाले पंचायत चुनाव का असर अभी से ही दिखना शुरू हो गया है, और छिटपुट हिंसा की घटनाएं शुरू हो गई हैं। 

पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्धमान जिले के केतुग्राम इलाके में एक टीएमसी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, बाइक पर सवार दो हमलावरों ने टीएमसी नेता दुलाल शेख की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गयी, जब वह अमगरिया बाजार इलाके में दुकान पर बैठकर चाय पी रहे थे। हालांकि, गोली लगने के बाद दुलाल शेख को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

शेख के बेटे ने बताया कि, उसके पिता को टीएमसी के ही विरोधी गुट की तरफ से धमकी मिल रही थी। मृतक दुलाल शेख रेत और बिल्डिंग मैटेरियल की सप्लाई के व्यापार से जुड़े थे। वहीं इस घटना पर भाजपा प्रवक्ता सामिक भट्टाचार्य ने कहा कि टीएमसी के गुट ही एक दूसरे के खिलाफ हमले कर रहे हैं। ये पश्चिम बंगाल को जंग का मैदान बनाना चाहते हैं। बताते चलें कि, बीते साल नवंबर में भी पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में एक टीएमसी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।