Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 15 Apr 2023 12:22 pm IST

राजनीति

‘जुड़ रही कड़ी-कड़ी केजरीवाल के पास आ रही हथकड़ी, बीजेपी प्रवक्ता ने दिल्ली सीएम से किए ये पांच सवाल...


दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने सीएम अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए समन भेजा गया है। केजरीवाल को समन मिलते ही भाजपा ने प्रेस-कॉन्फ्रेंस की।

बीजेपी ने केजरीवाल को शराब घोटाले का सूत्रधार बताते हुए उनकी पार्टी और नेताओं को कट्टर बेइमान कहा और पांच सवाल पूछे हैं। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि, आप कट्टर बेईमान पार्टी है। ‘जुड़ रही कड़ी-कड़ी केजरीवाल के पास आ रही हथकड़ी। भाटिया ने कहा कि, शराब घोटाले के आप किंगपिन हैं और आपके नेता जिन्हें आपने कट्टर ईमानदार का सर्टिफिकेट दिया और अब उन्हें बेल नहीं मिल रही वह कट्टर बेईमान हैं।

इसके अलावा बीजेपी ने आप से पांच सवाल किए हैं, शराब नीति जिसकी अहम बैठक 5 फरवरी 2021 को हुई उस मीटिंग की अध्यक्षता आप(केजरीवाल) कर रहे थे तो आप पर गाज क्यों न गिरे। मुख्य आरोपी समीर महेंद्रू से आपने फेसटाइम पर बात करी विजय नैयर के जरिए, ये फेस टाइम कॉल आपने करी आपकी बात समीर महेंद्रू से हुई कि नहीं। शराब ठेकेदारों से आपका रिश्ता क्या है? आपकी शराब नीति इतनी अच्छी थी तो इसको वापस क्यों लिया गया? अरविंद केजरीवाल का केवल एक ही काम है- लूट, खसूट और भ्रष्टाचार। अरविंद केजरीवाल कट्टर बेईमान हैं।