Read in App


• Thu, 8 Jul 2021 9:13 am IST


देखें Video : राज्य में हावी है अफसरशाही, इसे नहीं चलने देंगे... धामी



मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी में अपने हरिद्वार भ्रमण के दौरान अधिकारियों को स्पष्ट चेतावनी दी कि वह जनता और जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा करना बंद कर दें। इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
 भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर आयोजित अभिनंदन समारोह के दौरान उन्होंने स्पष्ट तौर पर यह चेतावनी दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में अफसरशाही पूरी तरह हावी है इसका उन्होंने एक उदाहरण भी दिया। कहा कि जिस दिन उनका शपथ ग्रहण समारोह हो रहा था तब निवर्तमान हो रहे मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत समारोह में पहुंचे लेकिन उन्हें आते देख कर अग्रिम पंक्ति में बैठे कई अधिकारियों ने सम्मानजनक तरीके से अभिवादन करना और उनके सम्मान में उठना भी गवारा नहीं किया। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अफसर किस तरह हावी हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि काम करने के लिए तो एक ही दिन भी काफी होता है। वह सभी को साथ लेकर चलेंगे और जनता की हर स्तर पर सुनवाई होगी ।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि प्रदेश हाईकमान में राज्य की कमान युवा मुख्यमंत्री के रूप में पुष्कर सिंह धामी को सौंपी है उनके नेतृत्व में पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी और वर्ष 2022 में भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ दोबारा सत्ता में वापसी करेगी। कार्यक्रम का संचालन भाजपा के जिला महामंत्री विकास तिवारी ने किया। इस दौरान कई मंत्री विधायक और भाजपा के नेता मौजूद रहे