Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 26 Feb 2023 4:30 pm IST

मनोरंजन

दामाद KL Rahul से पहली बार एयरपोर्ट पर मिले थे सुनील शेट्टी, घर आकर इस वजह से लगा झटका


 80-90 के दशक के दिग्गज फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी और अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए। ये दोनों काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और बीती 23 जनवरी को दोनों ने परिवारवालों की मौजूदगी में धूमधाम से शादी रचा ली थी। अब  सुनील शेट्टी ने अपने दामाद राहुल से हुई पहली मुलाकात का जिक्र किया है। बता दें कि हाल ही में सुनील शेट्टी अपने मिक्स मार्शल आर्ट्स रिएलिटी शो Kumite 1 Warrior Hunt से के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्म शो में पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने केएल राहुल से हुई पहली मुलाकात का जिक्र किया।

उन्होंने बताया कि राहुल से उनकी पहली मुलाकात साल 2019 में एयरपोर्ट पर हुई थी, तभी उन्हें पता चला था कि राहुल भी उनके शहर मैंगलौर से ही  ताल्लुक रखते हैं। सुनील शेट्टी को बाद में पता चला कि राहुल उनकी बेटी आथिया को जानते हैं और दोनों में बातचीत भी होती है। एक्टर ने शो में बताया, “मेरी के एल राहुल से पहली मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई थी और मैं ये जानकार चौंक गया कि वो मेरे होमटाउन मैंगलोर से के ही रहने वाले हैं, मैं उनका बड़ा फैन था और ये देखकर खुश था कि वो अच्छा कर रहा है, जब मैं घर आया और अथिया और माना (सुनील की पत्नी से इस बात को शेयर की तो उन्होंने ज्यादा कुछ कहा नहीं, उन्होंने बस एक-दूसरे को देखा, बाद में माना मेरे पास आई और उन्होंने बताया कि अथिया और राहुल एक-दूसरे को जानते हैं और एक दूसरे के संपर्क में हैं। 
सुनील शेट्टी ने बताया, “ ये सुनकर मैं हैरान था कि अथिया ने मुझे इस बारे में नहीं बताया, साथ ही मैं खुश था क्योंकि मैं अथिया से हमेशा कहता था कि वो साउथ इंडियन लड़के से दोस्ती करे, राहुल का घर उस जगह से कुछ ही किलोमीटर दूर है जहां मैं पैदा हुआ था (मुल्की), तो ये एक अच्छा इत्तेफाक था।