Read in App


• Thu, 19 Sep 2024 6:44 pm IST

अपराध

पौड़ी में आपसी रंजिश में बढ़ा विवाद, ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला


श्रीनगर: सबदरखाल क्षेत्र के पलोटा गांव में आज सुबह एक ग्रामीण ने ग्राम प्रधान धीरेंद्र सिंह पर हथौड़े से हमला कर घायल कर दिया है. बताया जा रहा है कि प्रधान गांव में किसी काम से पहुंचा था. हमले में ग्राम प्रधान के सिर और पैर पर चोट आई है. वहीं ग्राम प्रधान की शिकायत पर तहसील प्रशासन ने हमलावर व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

ग्राम प्रधान पर हथौड़े से हमला: ग्राम प्रधान धीरेंद्र सिंह ने बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति ने उन पर हथौड़े से अचानक हमला कर दिया. घटना के बाद ग्रामीण उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल पौड़ी लाए, जहां उनका उपचार चल रहा है.

ग्रामीणों ने घायल ग्राम प्रधान को पहुंचाया अस्पताल: नायब तहसीलदार संजय नेगी ने बताया कि प्रधान धीरेंद्र सिंह पंवार सुबह गांव में किसी काम से निकले थे, तभी एक ग्रामीण ने उन पर हथौड़े से हमला कर दिया. हमले में प्रधान के सिर और पैर पर गंभीर चोटें आई हैं. उन्होंने कहा कि अन्य ग्रामीणों के बीच-बचाव करने के बाद मामला शांत हुआ और ग्रामीणों ने घायल प्रधान को जिला अस्पताल पौड़ी पहुंचाया, जहां डाॅक्टरों द्वारा उपचार किया जा रहा है.

आपसी रंजिश बताई जा रही वजह: नायब तहसीलदार संजय सिंह ने बताया कि ग्राम प्रधान ने एक ग्रामीण के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. हत्या के प्रयास के मामले में राजस्व पुलिस ने सुधीर सिंह नाम के व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. उन्होंने कहा कि राजस्व पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना के बाद से ही हमलावर फरार हो गया है. हमले की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है.