Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 21 Jul 2022 2:30 pm IST

मनोरंजन

चारु असोपा ने किया खुलासा, बताया क्या सच मुच सुष्मिता अपने भाई की जगह दे रही हैं उनका साथ?


जब से चारु असोपा और राजीव सेन ने अलग होने की घोषणा की है, तब से वे सुर्खियां बटोर रहे हैं। 2019 में शादी करने वाले इस कपल ने इस साल की शुरुआत में तलाक के लिए अर्जी दी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान चारु ने सुष्मिता सेन की ओर से पूरे मामले में उनका पक्ष लेने की अफवाहों के बारे में बात की और सुष्मिता की प्रशंसा की।

उन्होंने सुष्मिता को 'अद्भुत अभिनेता और उससे भी बेहतर इंसान' कहा। चारु ने यह भी जिक्र किया कि सुष्मिता शुरू से ही उनके प्रति बहुत अच्छी रही हैं। सुष्मिता सेन के अपने भाई पर चारु का समर्थन करने की अटकलें तब उठीं जब नेटिज़न्स ने देखा कि सुष्मिता चारु को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं लेकिन उनके भाई राजीव को नहीं।

वहीं बाद में राजीव ने भी उस पर रिएक्शन दिया और ई-टाइम्स को बताया कि सुष्मिता ने उन्हें कभी भी इंस्टाग्राम पर नहीं बल्कि केवल ट्विटर पर फॉलो किया है। उन्होंने कहा,मीडिया की ओर से कहा जा रहा है कि मेरी बहन ने मुझे इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। हालांकि हकीकत यह है कि उन्होंने कभी मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं किया। इस खबर ने मुझे चौंका दिया है और इसे क्लीयर करने की जरूरत है। दूसरी बात वो केवल ट्विटर पर ही मुझे फॉलो कर रही हैं और वह भी लंबे समय से।"