Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 18 Jun 2022 1:11 pm IST


एयरटेल ने दिया झटका! महंगा हुआ प्लान


भारतीय एयरटेल ने पिछले साल के अंत में अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमत बढ़ाई थी. Airtel हमेशा से ही ARPU को बढ़ाने को लेकर मुखर रखा है. टेलीकॉम कंपनी की प्राइस हाइक का असर पोस्टपेड यूजर्स पर नहीं पड़ा था. मगर ब्रांड ने अब अपने पोस्टपेड प्लान की कीमत में भी इजाफा किया है.

कंपनी ने अपने पोस्टपेड प्लान्स की कीमत बढ़ानी शुरू कर दी है. एयरटेल ने एक नया प्लान इंट्रोड्यूश किया है, जो ज्यादा कीमत पर पुराने प्लान के बेनिफिट्स के साथ आता है.

कंपनी ने 999 रुपये के प्लान को 1199 रुपये के प्लान से रिप्लेस कर दिया है. हालांकि, 999 रुपये का एक प्लान अभी भी दे रही है. आइए एक नजर डालते हैं एयरटेल के नए प्लान पर. 

1199 रुपये में क्या मिलेगा? 
इस सवाल का सीधा जवाब है, जो 999 रुपये के एयरटेल पोस्टपेड प्लान में मिलता था. Airtel Recharge में यूजर्स को 150GB मंथली डेटा के साथ 30GB डेटा सभी ऐड ऑन (यह एक फैमली प्लान है) कनेक्शन को मिलेगा. यूजर्स इस प्लान में दो अन्य कनेक्शन को जोड़ सकेंगे.

इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. यह सुविधा दोनों ऐड ऑन यूजर्स को भी मिलेगी. इसमें 100 SMS प्रति दिन मिल रहे हैं. साथ में यूजर्स को Airtel Thanks Platinum रिवॉर्ड मिलेगा.