Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 10 Feb 2023 9:30 pm IST

मनोरंजन

परियों की रानी की तरह कियारा ने ली वेडिंग वेन्यू में एंट्री, वरमाला के बाद कपल ने किया लिप किस


बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की ड्रीम वेडिंग का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  वायरल वीडियो में आप शादी में कियारा की एंट्री से लेकर दूल्हे सिद्धार्थ के नखरे और वरमाला पर दोनों का Lip Kiss देख सकते हैं। बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को खुद कियारा आडवाणी ने पोस्ट किया है। वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि कियारा की एंट्री से होती है, वे फूलों की चादर के नीचे परियों की रानी की तरह चलती नजर आ रही हैं और बेहद    खूबसूरत दिख रही हैं, फिर वे नाचते-गाते सिद्धार्थ की तरफ बढ़ती हैं। दुल्हनिया का यह अंदाज देख सिद्धार्थ हाथ की तरफ इशारा करते हुए कियारा को छेड़ते हैं।

एक्ट्रेस कियारा अपने दूल्हे राजा का अंदाज देख हाथ के इशारे से उनकी तारीफ करती हैं। जैसे ही कियारा स्टेज पर पहुंचती हैं सिद्धार्थ आगे बढ़कर उन्हें गले लगा लेते हैं।
वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरमाला के समय जब कियारा सिद्धार्थ के गले में माला डालने के लिए बढ़ती हैं तो पंजाबी मुंडा सिद्धार्थ अपनी दुल्हनिया को छेड़ने के लिए गर्दन को और ऊपर कर लेते हैं। थोड़ी ही देर में सिद्धार्थ, कियारा के आगे सिर झुकाकर वरमाला पहन लेते हैं। वीडियो में वरमाला डालने के बाद सिद्धार्थ और कियारा की लिप किस करते हुए भी नजर आते हैं। सिद्धार्थ कियारा की शादी के इस वीडियो के आखिरी में एक्ट्रेस की नम आंखें बता रही हैं कि वह मोमेंट उनके लिए कितना खास था।  वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी फिल्म 'शेरशाह' का खूबसूरत गाना डोलना अलग वर्जन में सुनने को मिल रहा है।