Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 7 Jun 2022 8:30 pm IST

मनोरंजन

9 जून को शादी के बंधन में बंधेंगे विग्नेश शिवन और नयनतारा, जानिए डीटेल्स


लोकप्रिय फिल्म निर्देशक, निर्माता और गीतकार विग्नेश शिवन केवल दो दिनों में साउथ इंडियन एक्ट्रेस नयनतारा के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। शिवन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषणा की कि उनकी शादी 9 जून गुरुवार को महाबलीपुरम के एक निजी रिसॉर्ट में होगी। शादी समारोह में उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त भी शामिल होंगे।

फिल्म निर्माता ने शादी से दो दिन पहले मंगलवार 7 जून की सुबह ताज क्लब हाउस, चेन्नई में एक प्रेस कॉफ्रेंस में आधिकारिक तौर पर शादी की डीटेल्स की घोषणा की। अपने खास दिन के बारे में बताते हुए विग्नेश शिवन ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अपनी शादी को तिरुपति से महाबलीपुरम में ट्रांसफर करने का फैसला क्यों किया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निर्देशक ने कहा, “हम एक मंदिर में शादी करना चाहते थे। हालांकि, लॉजिस्टिक दिक्कतें थीं और हमारे परिवारों को तिरुपति लाना मुश्किल था। इसलिए हमने विवाह स्थल को महाबलीपुरम में बदलने का फैसला किया।" कपल 9 जून की दोपहर में शादी की तस्वीरें शेयर करेगा। वहीं पति-पत्नी के रूप में अपनी पहली उपस्थिति 11 जून को देंगे।

ऐसा कहा जा रहा है कि इस जोड़े ने पहले ही स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स को अपनी शादी के वीडियो अधिकार भारी मात्रा में बेच दिए हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि प्रमुख फिल्म निर्माता गौतम मेनन पूरे विवाह समारोह को एक डॉक्यूमेंट्री की तरह फिलमाएंगे।