Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 2 Jun 2022 10:30 am IST


केके निधन: सुबह 10.30 से 'अंतिम दर्शन', आज मुंबई में इतने बजे होगा अंतिम संस्कार


प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ, जिन्हें केके के नाम से जाना जाता है, का अंतिम संस्कार गुरुवार सुबह मुंबई के वर्सोवा श्मशान घाट में किया जाएगा। उनका पार्थिव शरीर एयर इंडिया की उड़ान संख्या 773 पर कोलकाता से मुंबई लाया गया था। केके का 31 मई को 53 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

केके की पत्नी ज्योति कृष्णा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट साझा किया, जिसमें लिखा था कि उनका 'अंतिम दर्शन' आज सुबह 10:30 बजे से दोपहर 12:30 बजे के बीच होगा और उनका अंतिम संस्कार वर्सोवा हिंदू कब्रिस्तान में होगा। गायक केके का पार्थिव शरीर पार्क प्लाजा के हॉल में सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक रखा जाएगा। मीडिया और अन्य लोगों को दिवंगत के अंतिम दर्शन होंगे। दोपहर 12 बजे के बाद वर्सोवा हिंदू श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा, जहां उद्योग से जुड़े और परिवार से जुड़े और लोग पहुंचेंगे।

बता दें कि केके की मां को भी वर्सोवा श्मशान घाट में अंतिम विदाई दी गई थी, इसलिए परिवार ने उन्हें भी वहीं पर विदाई देने का फैसला किया है। मालूम हो कि गायक कोलकाता में एक कार्यक्रम में प्रदर्शन के दौरान बीमार पड़ गए और उन्हें सीएमआरआई अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

इस बीच, कोलकाता पुलिस ने गायक केके के आकस्मिक निधन के मामले में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है। मामला न्यू मार्केट थाने में दर्ज कराया गया है। कोलकाता के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा द ओबेरॉय ग्रैंड पहुंचे जहां गायक केके ठहरे हुए थे। इस बीच गायक का परिवार आज कोलकाता पहुंचा। गायक के शव को एसएसकेएम अस्पताल में रखा गया था जहां पोस्टमॉर्टम किया गया था। केके के शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया।