Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 26 Jul 2022 3:30 pm IST

मनोरंजन

एनिमल की शूटिंग से रणबीर कपूर और अनिल कपूर की तस्वीर हुई लीक, पटौदी पैलेस में हो रही फिल्म की शूटिंग


रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्म एनिमल की शूटिंग की एक तस्वीर ऑनलाइन लीक हो गई है। हालांकि तस्वीर में रश्मिका दिखाई नहीं दे रही हैं। इसमें रणबीर और अनिल कपूर को पटौदी पैलेस में फिल्म की शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है।

गौरतलब है कि शर्मिला टैगोर-सैफ अली खान का सुंदर घर एक बार फिर से शूट लोकेशन बन गया है और इस बार करीना कपूर खान के चचेरे भाई के लिए। तस्वीर में रणबीर कपूर ब्लैक आउटफिट पहने हुए एक क्लीन शेव लुक में हैं। एक्टर के एक हाथ में कटोरा और दूसरे में नाश्ता है। उनके दाहिनी ओर अनिल कपूर खड़े हैं, जो काले रंग में रणबीर के साथ ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर को मेकअप आर्टिस्ट अनम खान ने शेयर किया है।


ऐसा लगता है कि टीम एनिमल कुछ दिनों के लिए पटौदी पैलेस को अपना घर बना रही है। अनजान लोगों के लिए, नई दिल्ली के बाहरी इलाके में स्थित शाही संपत्ति अक्सर फिल्मों और सिरीज के लिए शूटिंग लोकेशन रही है। इनमें शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की ब्लॉकबस्टर फिल्म वीर जारा और सैफ की सीरीज तांडव शामिल हैं।

जहां तक ​​एनिमल की बात है तो फिल्म का निर्देशन कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। इस गर्मी की शुरुआत में फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में की गई थी। अप्रैल में आलिया भट्ट के शादी के बंधन में बंधने के तुरंत बाद रणबीर ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी।

एनिमल रश्मिका की तीसरी बॉलीवुड फिल्म है। पहले इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में थीं। हालांकि अभिनेत्री को पीछे हटना पड़ा और तभी रश्मिका को भूमिका की पेशकश की गई।

एनिमल रश्मिका और वंगा के साथ रणबीर के पहले सहयोग को चिह्नित करेगी। एनिमल को भूषण कुमार, प्रणय रेड्डी वांगा, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी ने प्रोड्यूस किया है। रणबीर को आखिरी बार शमशेरा में देखा गया था और रिलीज के लिए ब्रह्मास्त्र पार्ट वन पाइपलाइन में है।