Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 1 Aug 2023 5:02 pm IST

अपराध

Haridwar: प्रेमी ने ली प्रेमिका की जान , झाड़ियों में मिला था कंकाल


हरिद्वार में बीते सात दिन पहले रानीपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित भेल में झाड़ियों में मिले महिला के कंकाल के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। कंकाल सिडकुल की एक कंपनी में काम करने वाली युवती का था। उसके प्रेमी ने ही गला दबाकर हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंक दिया था। जहां शव पड़ा-पड़ा कंकाल बन गया। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

मंगलवार को रोशनाबाद पुलिस कार्यालय में मामले का खुलासा करते हुए एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि बीती 26 जुलाई को टिबड़ी से बीएचईएल की तरफ जाने वाले मार्ग पर झाड़ियों में ए30 जुलाई को रामप्रसाद पुत्र सलेखू हाल निवासी रावली महदूद ने सिडकुल थाने में अपनी बेटी रवीना के 11 जुलाई से लापता होने की शिकायत दी थी। उन्होंने बताया था कि आस पड़ोस और मूल पते कीरतपुर बिजनौर में तलाश करने के बाद भी वह नहीं मिल पाई है। इसके बाद गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की गई। 
कोतवाली रानीपुर, थाना सिडकुल व सीआईयू हरिद्वार की संयुक्त टीम ने मृतका के पुराने सिम की सीडीआर से सामने आए तमाम लोगों से पूछताछ की। जिसके बाद सिडकुल ही एक कंपनी में बतौर सुपरवाइजर काम कर रहे मृतका के प्रेमी पुनीत निवासी धामपुर बिजनौर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने पूरा सच उगल दिया। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त बाइक व मृतका के विभिन्न पहचान पत्र भी बरामद कर लिए गए हैं।क महिला का कंकाल मिला था।