Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 8 Dec 2022 5:01 pm IST

मनोरंजन

उर्फी जावेद की नई ड्रेस देखकर भड़क उठे लोग, बोले-'ये क्या मच्छरदानी पहन ली है?


बिग बॉस ओटीटी से फेम पाने वाली उर्फी जावेद लगातार सुर्ख़ियों में रहती है। उर्फी जावेद अपने ऑउटफिट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं और इस बार भी हमेशा की तरह उर्फी जावेद का ड्रेस काफी वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से उर्फी जावेद लगातार ट्रोल हो रही हैं। उर्फी जावेद हाल ही में ग्रीन कलर की नेट ड्रेस में नज़र आईं। साथ ही  उन्होंने ड्रेस के साथ चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ था और गले में गोल्डन चोकर पहन रखा था, जब लोगों  ने उर्फी से उस चोकर के बारे में सवाल किया तो उन्होंने बेबाक अंदाज़ में बताया- 'नकली है।' 



 बात करें उर्फी के लुक की तो उन्होंने बालों में बन बनाया हुआ था और उनकी नई ड्रेस तक़रीबन पारदर्शी थी। इस नई ड्रेस के लिए एक्ट्रेस को जम कर ट्रोल किया जा रहा है और कमेंट सेक्शन में लोग उन्हें जमकर लताड़ रहे हैं। कमेंट सेक्शन में किसी ने उर्फी को बेशर्म होने की बात कही तो किसी ने उन्हें इस तरह की हरकतें बंद करने तक की सलाह दे दी। एक यूज़र ने ये तक कह दिया- 'ये क्या मच्छरदानी पहन ली है?  
बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों और बयान को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। एक्टर रणवीर सिंह जैसे कई सेलेब्रिटीज भी अपने इंटरव्यू में उर्फी  का नाम ले चुके हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 40 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।