Read in App


• Tue, 12 Mar 2024 4:17 pm IST


गहरी खाई में गिरा पिकअप वाहन, एक युवक की मौत


उत्तराखंड के नैनीताल जिले में सोमवार रात को भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां भीमताल क्षेत्र में पिकअप वाहन गहरी खाई में गिर गया. हादसे के वक्त पिकअप में आठ लोग सवार थे, जिसमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए. सभी लोग गांव में होने वाली युवती की शादी के लिए सामान लेने गए थे. इस हादसे में युवती के पिता भी घायल हो गए. इस घटना के बाद गांव में मातम छाया हुआ है.

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना सोमवार देर रात को हुई है. पुलिस को सूचना मिली थी कि भीमताल के धारी ब्लॉक में पलड़ा के पास पिकअप खाई में गिर गया. घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने करीब डेढ़ घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद सभी को खाई से बाहर निकाला. खाई करीब 100 फीट गहरी थी.

रेस्क्यू किए गए सभी आठ लोगों को पास के हॉस्पिटल में भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया. वहीं चार लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर सुशील तिवारी हॉस्पिटल हल्द्वानी रेफर किया गया. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में घायल होने वाले जगदीश चंद्र की बेटी मनीषा की शादी 13 मार्च होनी है. शादी का सामान लेने के लिए जगदीश चंद्र समेत गांव के कुछ लोग सोमवार 11 मार्च को हल्द्वानी गए थे. खरीदारी करने के बाद सभी हल्द्वानी से अपने गांव हरीनगर सरना लौट रहे थे, तभी शाम को पलड़ा के पास ये हादसा हो गया.