Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 9 Jun 2022 3:30 pm IST

मनोरंजन

जुलाई के पहले सप्ताह में लॉन्च होगा मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन का टीजर, जानिए डीटेल्स


मणिरत्नम की अगली फिल्म पोन्नियिन सेलवन का टीजर जुलाई के पहले सप्ताह में रिलीज होगा, जबकि फिल्म 30 सितंबर को बड़े पर्दे पर आएगी। टीजर लॉन्च समारोह तमिलनाडु के तंजावुर जिले में आयोजित किया जाएगा। टीजर को एक भव्य स्टेडियम में रिलीज किया जाएगा जहां फिल्मी सितारे और तकनीकी कलाकार भी मौजूद रहेंगे। उनके अलावा कुछ और फिल्म निर्माताओं को भी आमंत्रित किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक फिल्म के ज्यादातर टीजर आमतौर पर चेन्नई में लॉन्च किए जाते हैं। क्योंकि पोन्नियिन सेलवन तंजौर से संबंधित हैं, इसलिए फिल्म क्रू ने वहां फिल्म का टीजर जारी करने की योजना बनाई है। यह फिल्म फिल्म का पहला पार्ट होगा और इसे सितंबर के अंत में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में विक्रम, जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा, जयराम, शोभिता धूलिपाला, ऐश्वर्या लक्ष्मी, विक्रम प्रभु, और अश्विन काकुमानु प्रमुख भूमिका में हैं, जबकि आर। सरथकुमार, आर। पार्थिबन, प्रभु, प्रकाश राज, रहमान, और अन्य सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे।

वहीं फिल्म का संगीत ए. आर. रहमान ने तैयार किया है, सिनेमैटोग्राफी रवि वर्मन की ओर से, संपादन ए. श्रीकर प्रसाद द्वारा, और प्रोडक्शन डिजाइन थोटा थरानी द्वारा किया गया है। यह फिल्म फैंस के लिए खास होगी क्योंकि बॉलीवुड दिवा ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे ब्रेक के बाद पर्दे पर नजर आएंगी। उन्हें आखिरी बार ऐ दिल है मुश्किल में सहायक भूमिका में देखा गया था। अब वे मुख्य भूमिका में एक तमिल फिल्म के साथ इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं।