Read in App


• Thu, 13 May 2021 9:45 am IST


विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला मुकदमा दर्ज


मंगलौर। कोतवाली मंगलोर में मुकदमा दर्ज कराते हुए एक विवाहिता ने अपने ससुरालियों पर मारपीट कर घर से निकालने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी ससुराल पक्ष के तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
मंगलौर पुलिस  के अनुसार सायमा पुत्री आलमगीर निवासी संघीपुर लक्सर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गत दो वर्ष पूर्व उसकी शादी जैनपुर झंझेड़ी निवासी हिफजुल रहमान के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही आरोपी ससुराल पक्ष के लोग उसके साथ आए दिन मारपीट करते रहते हैं। कुछ समय पूर्व भी ससुराल पक्ष द्वारा उसके साथ मारपीट की गई थी, जिसमें दोनों पक्षों का समझौता हो गया था। पीड़ित महिला ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को बयान दर्ज कराए कि उसका पति उसे अपने साथ नहीं रखता है।
11 मई को शाम के समय जब विवाहिता ने अपने पति से लंढौरा में कहा कि उसे अपने साथ रखो, इस पर विवाहिता के पति ने उसके साथ मारपीट की। विवाहिता लंढौरा से अपने ससुराल जैनपुर झंझेड़ी पहुंची तो वहां पर भी ससुर व उसके भाई ने मारपीट कर घर से निकाल दिया और जाते समय धमकी दी कि यदि वह गांव में दोबारा दिखाई दी तो उसे जान से मार दिया जाएगा। 
पीड़ित विवाहिता ने अपनी जान का खतरा बताते हुए कोतवाली पहुंचकर पुलिस को आपबीती बताई। पुलिस ने विवाहिता के बयानों के आधार पर आरोपी ससुराल पक्ष के पति हिफजुल रहमान, ससुर फजलुर्रहमान व उसके भाई हसन अली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि पीड़ित महिला के बयानों के आधार पर आरोपी ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ ही छानबीन शुरू कर दी है।