Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 20 Jul 2022 7:30 pm IST

मनोरंजन

रूसो ब्रदर्स इन इंडिया: जो रूसो का मुंबई में बारिश से हुआ स्वागत, देखें वीडियो


रुसो ब्रदर्स - जिसमें निर्देशक जो और एंथनी रूसो शामिल हैं अपनी नई फिल्म द ग्रे मैन के भारत प्रीमियर के लिए धनुष के साथ शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचे हैं। बुधवार को पपराजी ने निर्देशक की जोड़ी को मुंबई हवाई अड्डे से बाहर निकलते हुए देखा।

ऑनलाइन सामने आए वीडियो में जो रूसो को मास्क लगाए एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा गया। हालांकि उन्होंने इसे हटा दिया और कुछ दूरी पर लगे कैमरों को देखकर मुस्कुरा भी दिया। इस दौरान मुंबई में बारिश हो रही थी। बाद में उनके साथ उनके निर्देशक-भाई एंथनी भी शामिल हुए।

इस बीच धनुष को भी एक दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अभिनेता को सफेद रंग की पोशाक पहने देखा गया।

द ग्रे मैन इन इंडिया का ग्रैंड प्रीमियर बुधवार को मुंबई में हो रहा है। निर्देशक जोड़ी ने घोषणा की थी कि वे कुछ हफ्ते पहले भारत की यात्रा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वे अपने अच्छे दोस्त अभिनेता धनुष से मिलने शहर आ रहे थे।

बता दें कि धनुष, अविक सैन की भूमिका निभा रहे हैं। एक्टर फिल्म के ट्रेलरों में दिखाई दिए हैं और उनका एना डी अरमास और रयान गोसलिंग के साथ लड़ते हुए एक सीन भी जारी किया। द ग्रे मैन नेटफ्लिक्स पर 22 जुलाई को रिलीज हो रही है।