Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 11 Jul 2022 2:30 pm IST

मनोरंजन

“पार्टियों में जाना और पीआर स्टंट करना मेरी लिस्ट में कभी नहीं था”- उर्मिला मातोंडकर


उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में राजनीति में कदम रखा है। एक्ट्रेस दशकों से बॉलीवुड का हिस्सा रही हैं और रंगीला, सत्या और पिंजर जैसी कुछ कल्ट फिल्मों में उन्होंने काम किया हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे वो हमेशा एक एक्टर के तौर पर इतनी व्यस्त थी कि उसने पार्टियों में जाने या पीआर एक्टिविटीज में भाग लेने के बारे में नहीं सोचा था।

उर्मिला मातोंडकर ने खुलासा किया, “मैं एक एक्टर के तौर पर बहुत व्यस्त थी पार्टियों में जाना और पीआर स्टंट करना मेरी लिस्ट में कभी नहीं था। आज तक मेरे पास कोई पीआर नहीं है और मैं इसे इस तरह बनाए रखना चाहती हूं...मेरा विश्वास करो, मुझे कभी इसका पछतावा नहीं हुआ। वास्तव में मुझे ये क्यों करना चाहिए? जब मैं ऐसे प्रोजेक्ट की तलाश में थी, जो मेरे पिछले काम से एक लेवल ऊपर हों तो लोग मैगजीन के कवर पर आने में बिजी थे। उस समय जो लिखा और बनाया जा रहा था, उससे वास्तव में अलग तरह का काम करने में सक्षम होने के लिए बहुत सारा पैसा जाने देना मेरे लिए बहुत हिम्मत की बात थी।

एक्ट्रेस इन दिनों रियलिटी शो DID ​​सुपर मॉम्स को जज कर रही हैं। मातोंडकर ने कहा कि वो किसी भी प्लैटफॉर्म से लोगों का मनोरंजन करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, "मेरे लिए मनोरंजन लोगों से जुड़ने का सबसे अच्छा तरीका है और यही कारण है कि आप मुझे अपने फैंस का मनोरंजन करते हुए देखेंगे, चाहे वो फिल्मों, टेलीविजन या ओटीटी के माध्यम से हो। मैं अपने जीवन में एक ऐसी जगह पर हूं, जहां मैं बहुत खुश हूं और सुरक्षित महसूस करता हूं। मेरा राजनीतिक झुकाव मेरी गहरी सामाजिक समझ के कारण है, जहां मैं उस समाज को वापस देना चाहता हूं जिसने मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं।