Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 8 Aug 2022 7:24 pm IST

अपराध

Whatsapp पर आया मैसेज… "तीन दिन के अंदर योगी को बम से उड़ा दूंगा"


लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को बम से उड़ाने धमकी देने की बात सामने आई है। पुलिस कंट्रोल रूम 112 के व्‍हाट्सएप नंबर पर दो अगस्त को मैसेज आया, जिसमें लिखा था- मैं मुख्‍यमंत्री योगी को तीन दिन के अंदर बम से उड़ा दूंगा। इस मामले की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया। वरिष्‍ठ अधिकारियों ने तुंरत मामले का संज्ञान लिया और साइबर सेल व पुलिस को एक्टिव कर तेजी से जांच करने में लगाया। फिलहाल, अभी तक पता नहीं चल सका है कि ये धमकी किसने दी। नंबर के माध्‍यम से पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस कंट्रोल रूम 112 के Whatsapp नंबर पर दो अगस्त को एक मैसेज आया, जिसमें मुख्‍यमंत्री को तीन दिन के अंदर बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। सुशांत गोल्फ सिटी के इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरी ने बताया कि मुख्‍यमंत्री के लिए धमकी भरा मैसेज आने पर 112 मुख्यालय के ऑपरेशन कमांडर सुभाष कुमार की शिकायत पर एफआइआर दर्ज कर ली गई। आरोपी के बारे में जानकारी जुटाने के लिए Whatsapp को पत्र लिखा गया है। साइबर सेल की सहायता से भी उसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

4 फरवरी को भी दी गई थी धमकी

बता दें कि इससे पूर्व चार फरवरी को 'लेडी डॉन' नाम के ट्विटर अकाउंट से भी एक ट्वीट किया गया था। इसमें सीएम योगी पर जानलेवा हमले की धमकी दी गई थी। इस मामले में गोरखपुर के थाना कैंट में मुकदमा दर्ज किया गया था। केस की जांच में पता चला कि यह ट्वीट कर धमकी देने वाला फिरोजाबाद का रहने वाला सोनू नाम का अपराधी है, जो वर्तमान में आगरा की जेल में बंद है।