Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 20 Jul 2022 10:30 pm IST

मनोरंजन

बॉलीवुड में काम करने को लेकर बोले प्रिंस नरूला, कहा- लॉन्च होने के लिए कई स्टार किड्स हैं...


रियलिटी शो के स्टार प्रिंस नरूला ने हाल ही में आरजे होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ बात करते हुए इसे बड़े पर्दे पर आने को लेकर खुल कर बात की। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में बाहरी लोगों के लिए अधिक अवसर नहीं हैं। प्रिंस ने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में की थी, जब वह पीटीसी मिस्टर पंजाब में सेकेंड रनर-अप बने, जिसके बाद एमटीवी रोडीज X2, एमटीवी स्प्लिट्सविला 8 और बिग बॉस 9 सहित विभिन्न रियलिटी शो में उनकी जीत हुई।

अपनी बॉलीवुड में कान करने की प्लैनिंग्स के बारे में बोलते हुए प्रिंस ने कहा, "हर कोई बड़े पर्दे पर दिखना चाहता है लेकिन उनके पास कास्ट करने के लिए इतने सारे स्टार किड्स हैं कि हमें नहीं पता कि हमें कभी मौका मिलेगा या नहीं। रोल मिल भी जाए तो वह भाई का रोल होगा या कोई और रोल (साइड रोल)। इसलिए मुझे लगता है कि आप जो कुछ भी करते हैं, आपको उसमें एक्सेल करना है और मुझे लगता है कि मैं रियलिटी टीवी में वास्तव में अच्छा हूं।"

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में लोगों की धारणा बहुत बदल गई है। इस तथ्य को स्वीकार करते हुए कि बॉलीवुड में प्रवेश करना आसान नहीं है, उन्होंने कहा कि स्टार किड्स के लिए चीजें समान रूप से कठिन हैं। "लोग स्टार किड्स से प्यार करते हैं, यह उनकी गलती नहीं है कि उनके माता-पिता स्टार हैं। उन्हें भी काफी मेहनत करनी पड़ती है। ऐसा नहीं है कि वे बिना मेहनत किए जीवन में आगे बढ़ सकते हैं क्योंकि कई स्टार किड्स हैं जो फ्लॉप हो चुके हैं। इसलिए मुझे लगता है कि यह आपकी कड़ी मेहनत है जो मायने रखती है, यही मायने रखती है।"