Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 30 Jun 2022 5:30 am IST

मनोरंजन

डैड-टू-बी रणबीर कपूर ने किया खुलासा, अपने बच्चे को किस चीज के लिए करेंगे मोटीवेट


रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक हैं और इसमें कोई दोराय नहीं है। जबकि सुपरस्टार पिछले कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, उनके पास कुछ बहुत ही दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। आरके अगली बार शमशेरा में नजर आएंगे। इस साल की शुरुआत में आलिया भट्ट से शादी करने वाले रणबीर अब अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में दिवा ने खुशखबरी शेयर की थी।

जिसके बाद हाल ही में आरके ने एक साक्षात्कार में अपने बच्चों के भविष्य के बारे में बात की। आरके को उनकी और बंटी वालिया के बेटे की एक तस्वीर के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है। अभिनेता ने छोटे मंचकिन को "बेहद प्यारा और बहुत प्यार करने वाला" कहा। इसके बाद उन्होंने कहा, "मैं जब भी मैदान पर आता हूं, वह हमेशा मेरी तरफ दौड़ता है और मुझसे बहुत प्यार करता है। मुझे बच्चों का अलग-अलग तरह के गेम खेलना पसंद हैं। ये कुछ ऐसा है, जिसे मैं बढ़ावा देना चाहता हूं। मैं अपने बच्चों को भी खेलों को लेकर, खास तौर पर सॉकर को लेकर काफी मोटीवेट करूंगा।

अभिनेता ने कहा, "फुटबॉल एक ऐसी चीज है जिससे मैं बहुत जुड़ा हुआ हूं। यह कुछ ऐसा है जिसने मुझे अपने जीवन में पहचान दी थी। मैं हर चीज में, पढ़ाई में, ग्रैमैटिक्स में, हर चीज़ में औसत से नीचे था लेकिन फुटबॉल ने मुझे पहचान दी...मैं सभ्य था, इसलिए इसमें कुछ पहचान मिली।