Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 7 Jul 2022 2:58 pm IST

मनोरंजन

हर फिल्म 'पैन-इंडिया' फिल्म है, अगर आप एक अच्छी फिल्म बनाते हैं, तो लोग उसे देखेंगे: रणबीर कपूर


बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ अपनी फिल्म शमशेरा की रिलीज के लिए तैयार हैं। हाल ही में उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि हर फिल्म एक 'पैन-इंडिया' फिल्म है। 'पैन-इंडिया' शब्द हाल के दिनों में काफी चर्चा में आया है। एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा कि ये एक नया टर्म है और अगर फिल्म अच्छी होगी तो दर्शक फिल्म देखेंगे।

अभिनेता ने कहा,"मुझे लगता है कि हर फिल्म पैन-इंडिया फिल्म है। अगर फिल्म सबको पसंद आती है और हर उसे देख रहा है, तो उस फिल्म को पैन-इंडिया फिल्म कहा जाना चाहिए। जब कोई निर्देशक फिल्म बना रहा होता है तो वह ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने की कोशिश करता है। अगर आपकी फिल्म मजबूत है और कहानी मजबूत है तो ये केवल पैन-इंडिया फिल्म नहीं होगी बल्कि पैन-वर्ल्ड फिल्म होगी। अगर आप एक अच्छी फिल्म बनाते हैं, चाहे वह छोटी हो या बड़ी, दर्शक फिल्म देखेंगे।"

रणबीर की शमशेरा 22 जुलाई को कई भाषाओं में रिलीज होगी। इतना ही नहीं उनकी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र भी पांच भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। अयान मुखर्जी की ओर से निर्देशित ब्रह्मास्त्र में रणबीर पहली बार अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ किसी फिल्म में दिखाई देंगे। इसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी शामिल हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के कैमियो भी होंगे। शमशेरा और ब्रह्मास्त्र के अलावा, रणबीर एनिमल और लव रंजन की अगली फिल्म में भी दिखाई देंगे।