Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 12 Jan 2023 9:31 am IST

मनोरंजन

Avatar: The Way of Water: अब OTT पर भी देख सकेंगे 'अवतार 2', जानिए कब और कहां होगी स्ट्रीम


हॉलीवुड डायरेक्टर जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवातर: द वे ऑफ वॉटर’ रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़ तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने विदेश में ही नहीं भारत में भी शानदार कारोबार किया और कमाई के कई रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। यह ‘एवेंजर्स एंडगेम’ का रिकॉर्ड तोड़ते हुए भारत में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली हॉलीवुड फिल्म बन गई है। अब कहा जा रहा है कि ये फिल्म जल्द ओटीटी पर भी दस्तक देने वाली है।
बता दें कि 'अवतार 2' 16 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के चार हफ्ते बाद भी दर्शकों में  फिल्म का क्रेज दर्शकों में बना हुआ है। वहीं अब जेम्स कैमरून की यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में लोग घर बैठे भी इस फिल्म को देख सकेंगे। खबरों की मानें तो मेकर्स ने जल्द ही फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी कर ली है। ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।
मालूम हो कि किसी भी फिल्म को रिलीज के 45 दिन बाद ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाता है। आज इस फिल्म की रिलीज को 28 दिन पूरे हो गए हैं। हालांकि मेकर्स की तरफ से इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। बता दें कि ‘अवतार 2’ अभी भी करोड़ों की कमाई कर रही है। फिल्म ने अभी तक भारत में करीब 379.75 करोड़ रुपये का का कलेक्शन कर लिया है। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही ये 400 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है।