Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 16 Jun 2022 11:30 am IST

मनोरंजन

अक्षय कुमार की सोरारई पोटरू हिंदी रीमेक में सूर्या करेंगे कैमियो, एक्टर ने खुद किया कंफर्म


तमिल फिल्म सोरारई पोटरु का हिंदी में रीमेक बनाया जा रहा है, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। कथित तौर पर फिल्म के मूल स्टार सूर्या हिंदी वरजन में एक खास भूमिका निभाएंगे। जब सूर्या फिल्म का निर्माण कर रहे थे, तब अफवाहें थीं कि एक्टर फिल्म में कैमियो करेंगे।

बीते दिन एक्टर ने फिल्म के सेट से अक्षय के साथ एक तस्वीर शेयर करके सारे रूमर्स पर फुल स्टॉप लगा दिया। ये पुष्टि करते हुए कि वे सच में फिल्म में दिखाई दे रहे थे। फोटो में दोनों कलाकार एक फ्लाइट के सामने बैठे नजर आ रहे हैं, जिसमें सूर्या अक्षय की गोद में अपना सिर रखे हैं।

2020 की तमिल ड्रामा फिल्म सुधा कोंगारा की ओर से निर्देशित और सूर्या और गुनीत मोंगा की ओर से निर्मित है, उनके संबंधित बैनर 2डी एंटरटेनमेंट और सिख एंटरटेनमेंट के तहत बनाई गई थी। कहानी का कॉन्सेप्चुलाइजेशन और लेखन कोंगारा ने किया था। फिल्म में सूर्या, अपर्णा बालमुरली और परेश रावल ने अभिनय किया, जिसमें मोहन बाबू, उर्वशी और करुणास के साथ अन्य सहायक भूमिकाएं थीं। यह सिम्पलीफली डेक्कन के संस्थापक जीआर गोपीनाथ के जीवन की घटनाओं से आंशिक रूप से प्रेरित था जैसा कि उनके संस्मरण सिंपल फ्लाई: ए डेक्कन ओडिसी में वर्णित है।