Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 18 Aug 2022 11:30 am IST

मनोरंजन

राघव जुयाल के साथ डेटिंग की खबरों पर शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'अगर हम किसी के साथ घूम लें....'


‘बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। शहनाज का नाम अभिनेता और कोरियोग्राफर राघव जुयाल के साथ जोड़ा जा रहा है। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद कयास लगाया जा रहा है कि शहनाज गिल और राघव जुयाल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस खबर पर पहली बार एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी हैं।

दरअसल, हाल ही में शहनाज मुंबई में अपने भाई शहबाज के सॉन्ग लॉन्च कार्यक्रम में हिस्सा लेने गई थीं, इस दौरान एक्ट्रेस से राघव जुयाल के साथ रिश्तें को लेकर पूछा गया। जिसपर शहनाज ने कहा, "मीडिया झूठ क्यों बोलती है? अगर हम किसी के साथ खड़े हो जाएं या किसी के साथ घूम लें तो उसके साथ रिलेशनशिप में है? नहीं ना तो बस, मीडिया फिजूल बोलती है। अब मैं हाइपर हो जाऊंगी। अगर हमें किसी के साथ देखें जाते हैं या किसी के साथ बाहर जाते हैं, तो क्या हम रिश्ते में हैं? नहीं।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शहनाज का नाम किसी के साथ जुड़ा हो, इससे पहली अभिनेत्री का नाम बिग बॉस 13 में उनके सह-प्रतियोगी और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी जोड़ा जा चुका है। इस शो में दोनों की कमेंस्टी लोगों को खूब पसंद आई थीं, जिसके बाद कयास लगाया जाने लगा की शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला रिश्ते में हैं लेकिन एक्ट्रेस ने इस अफवाह खबरों को खंडन किया और बताया कि वह लोग सिर्फ एक अच्छे दोस्त थे। बता दें कि पिछले साल सिद्धार्थ को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।