Read in App


• Tue, 18 May 2021 8:25 am IST


कोरोना की जांच कराने के लिए उमड़े लोग


हरिद्वार।ज्वालापुर के रामलीला ग्राउंड में निशुल्क  कोविड-19 टेस्टिंग शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में रैपिड एंटीजन और आरटी पीसीआर दोनों जांच मिलाकर कुल 116 लोगों ने अपनी जांच कराई, जिनमें से 2 लोग पॉजिटिव पाए गए।

रानीपुर विधायक आदेश चौहान के निर्देश पर रानीपुर चौक बाजार मंडल के तत्वावधान में सोमवार को ज्वालापुर स्थित रामलीला ग्राउंड परिसर में निशुल्क कोरोना टेस्टिंग शिविर का आयोजन किया गया। कोरोना से संबंधित गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोगों ने कतारबद्ध होकर अपनी जांच कराई। जांच टीम में शामिल लक्ष्य कौशिक और मनीष कुमार द्वारा शिविर में आए लोगों की रैपिड एंटीजन तथा आरटी पीसीआर जांच की गई। शिविर में आरटी पीसीआर की 93 तथा रैपिड एंटीजन की 51 जांच की गई। कुछ लोगों द्वारा दोनों जांच भी कराई गई। कुल मिलाकर 116 लोगों ने शिविर का लाभ उठाकर अपना कोरोना टेस्ट कराया। विधायक आदेश चौहान ने बताया कि 'सेवा ही संगठन' के ध्येय वाक्य के अनुसार भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रयासों से इस टेस्टिंग कैंप का आयोजन किया गया है और जब तक लोग जांच के लिए आते रहेंगे यह कार्य जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि इससे पूर्व पांडे वाला में 15 दिनों तक वैक्सीनेशन कैंप का भी आयोजन किया गया था। आगे भी ज्वालापुर के विभिन्न स्थानों पर वैक्सीनेशन कैंप लगाया जाएगा ताकि लोग कोरोना से अपना बचाव कर सकें और शीघ्र अति शीघ्र क्षेत्र को कोरोना वायरस के घातक प्रभाव से मुक्त कराया जा सके। विधायक ने जनता से अधिक से अधिक संख्या में शिविर में पहुंचकर कोरोना जांच कराने का आग्रह किया ताकि जांच में पॉजिटिव पाए जाने पर समय रहते उचित उपचार कराया जा सके।
इस अवसर पर चौक बाजार  मँडल अध्यक्ष आशुतोष चक्रपाणी,युवा मोर्चा अध्यक्ष अभिनव चौहान,महामंत्री हिमाँशु वर्मा,मनोज शर्मा,विनय तिवारी,विकास जैन,पार्षद प्रतिनिधि शशीकान्त वशिष्ठ,आनन्द सिंह नेगी,अँकुर पालीवाल आदि उपस्थित रहे और शिविर में उचित व्यवस्था बनाने में सहयोग किया।