Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 19 Feb 2023 3:52 pm IST

मनोरंजन

मुंबई में बसने की तैयारी कर रही हैं Bigg Boss फेम प्रियंका चाहर, ढूढ़ रही हैं किराये का घर


 बिग बॉस 16’ की फाइनलिस्ट प्रियंका चाहर चौधरी इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल,  एक्ट्रेस मुंबई में बसने की तैयारी भी कर रही हैं। प्रियंका चाहर चौधरी को वैसे तो टीवी शो  ‘उड़ारियां’ के लिए जाना  जाता है, लेकिन उन्हें असली पॉपुलैरिटी ‘बिग बॉस  से मिली। अभिनेत्री को टीवी और बॉलीवुड से काफी प्रोजेक्ट मिलने की बात सामने आ रही है। यही वजह है कि चंडीगढ़ में रहने वाली प्रियंका अब मुंबई में बसने की तैयारी कर रही हैं। प्रियंका चाहर मुंबई में इन दिनों घर की तलाश कर रही हैं। अभी मुंबई में उनके पास न घर है और ना ही गाड़ी। 
प्रियंका ने एक इंटरव्यू में कहा कि  मेरे पास एक कार भी नहीं है। मेरे पास सिर्फ एक फोन है और आप लोगों से इंटरव्यू के लिए मिल रही हूं।  मैं पहले भी मुंबई में रह चुकी हूं, लेकिन पहले से वाइब अब काफी ज्यादा बदल चुकी है।
वर्क फ्रंट की बात करें  तो कहा जा रहा है कि वह जल्द ही सलमान खान और शाहरुख खान की फिल्मों में नजर आ सकती हैं। सलमान ने तो प्रियंका को अपनी फिल्म में लेने के लिए हिंट बिग बॉस के घर के अंदर ही  दे दिया है। शाहरुख की ‘डंकी’ को लेकर अभी तक कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आई है। वहीं एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह अंकित गुप्ता के साथ एक नए प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं।