Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 6 Jan 2023 2:30 pm IST

मनोरंजन

काम पर लौटीं सामंथा, शुरू की 'शकुंतलम' की डबिंग, बीमारी की वजह से लिया था ब्रेक


मायोसिटिस नाम की ऑटो-इम्यून बीमारी से जूझ रही साउथ फिल्मों की अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु की सेहत में अब सुधरने लगी है और वह काम पर भी वापस आ चुकी है। समांथा ने गत दिवस यानी गुरुवार इससे जुड़ा अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर किया। साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी आगामी फिल्म 'शाकुंतलम' के लिए डबिंग सेशन की एक फोटो साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में ऑस्ट्रेलियाई लेखिका निक्की रोवे को कोट किया है। सामंथा ने लिखा, 'दुनिया में इस पागलपन, उदासी और अपनेपन के नुकसान के लिए कला मेरा इलाज है और इसके माध्यम से मैं खुद चलूंगी' -निक्की रोवे #शकुंतलम 🦢🫶🏻।” सामंथा रुथ प्रभु द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करने के बाद ही, चिन्मयी श्रीपदा ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "याआस क्वीन !!!"।
समांथा की इस पोस्ट पर कई फैंस ने कमेंट में दिल के इमोजी  शेयर किये। वहीं  कुछ ने उनके मायोसिटिस से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।  एक यूजर ने कमेंट किया “जल्दी ठीक हो जाओ सैम 💕.” अभिनेता सत्यराज की बेटी दिव्या सत्यराज, जो एक डाइटिशियन भी हैं, ने भी लिखा, "रॉकस्टार, हम आपके साथ हैं💪💪🤗🤗👍👍."

बता दें कि साल  2023 की शुरुआत में, सामंथा ने नए साल के लिए अपने संकल्प को साझा करते हुए जीवन के प्रति अपना  पॉजिटिव दृष्टिकोण दिखाया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'फंक्शन फॉरवर्ड … हम जो कर सकते हैं उसे नियंत्रित करें !! लगता है कि यह नए और आसान संकल्पों का समय है.. जो स्वयं के प्रति दयालु और विनम्र हैं. भगवान भला करे 🫶🏻 2023 की शुभकामनाएं !!''