Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 13 Apr 2023 4:53 pm IST

नेशनल

आदित्य ठाकरे का सीएम शिंदे को लेकर बड़ा दावा, रोते हुए कहा था- 'मुझे भाजपा में जाना होगा अन्यथा...


शिवसेना में यूबीटी के नेता आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे को लेकर बड़ा और चौकाने वाला दावा किया है। 

नेता आदित्य ठाकरे ने दावा किया कि, एकनाथ शिंदे शिवसेना नेतृत्व के खिलाफ विद्रोह करने से पहले उनके आवास पर आए थे, और रोते हुए कहा था कि, अगर वो भाजपा में नहीं जाते हैं, तो उन्हें एक केंद्रीय एजेंसी गिरफ्तार कर लेगी। उन्होंने दावा किया, "मौजूदा मुख्यमंत्री (शिंदे) हमारे घर आए और रोने लगे क्योंकि उन्हें एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किया जा रहा था, और उन्होंने कहा 'मुझे भाजपा में जाना होगा अन्यथा वे मुझे गिरफ्तार कर लेंगे'।"

हालांकि, आदित्य के इस बयान और दावे का शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के विधायक संतोष बांगर ने ठाकरे के खंडन किया है। संतोष गंगवार ने कहा कि, भाजपा से कोई खतरा नहीं है। ठाकरे परिवार के खिलाफ 'विद्रोह' का कारण उनका राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी यानि राकांपा और कांग्रेस के साथ गठबंधन था। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी कहा कि, शिंदे के खिलाफ लगाए गए आरोप झूठे हैं, और वह एक मजबूत व्यक्ति हैं और वह कभी नहीं रोएंगे।

बुधवार को विशाखापत्तनम के एक विश्वविद्यालय में बातचीत के दौरान बोलते हुए महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने आरोप लगाया कि 40 विधायकों ने अपनी सीटों और "पैसे" के लिए शिवसेना नेतृत्व के खिलाफ विद्रोह किया था।