Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 29 Jul 2022 12:30 pm IST

मनोरंजन

कॉफी विद करण 7: विजय देवरकोंडा ने कहा शाहरुख खान और चिरंजीवी ने उन्हें एक्टर बनने की उम्मीद दी...


लाइगर के को-एक्टर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे, फिल्म निर्माता करण जौहर के प्रसिद्ध चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 के चौथे एपिसोड में नजर आए। हाल ही में रिलीज हुए एपिसोड में कई सारे खुलासे किए गए।  

वहीं जिस खुलासे ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली, वह था विजय देवरकोंडा का शोबिज की दुनिया में बड़ा नाम कमाने को लेकर दिया गया जवाब। एक्टर के फैंस को पता है कि विजय देवरकोंडा का एक्टिंग की दुनिया में कोई गॉडफादर नहीं था। ये सिर्फ कड़ी मेहनत और दृढ़ता है जिसने उन्हें आज वो स्टारडम दिलाया है, जिसका वो आनंद ले रहे हैं। चैट शो में देवरकोंडा से एक आउटसाइडर के रूप में महसूस की जाने वाली जिम्मेदारी के बारे में पूछा गया, जिसने अपनी शर्तों पर सफलता हासिल की, अपनी सफर के बारे में और उन लोगों के बारे में जो उनकी प्रेरणा बने।

तुरंत देवरकोंडा ने इस बात पर जोर दिया कि लोगों के लिए बड़े सपने देखना पूरी तरह से ठीक है। उन्होंने कहा कि ऐसे कई लोग होंगे जो आपका सपोर्ट नहीं करेंगे या आप पर शक करेंगे लेकिन उनके अनुसार बड़ा सपना देखना बेहद जरूरी है।

अभिनेता ने खुलासा किया कि बड़े होने के दौरान शाहरुख खान और चिरंजीवी गारू जैसे सुपरस्टार थे, जो उनकी प्रेरणा बने। उनकी सफलता, विजय के जीवन में किसी उम्मीद की किरण से कम नहीं थी। एक्टर ने कहा, “सपने देखना ठीक है, भले ही आपका परिवार आपको इतना बड़ा सपना न देखने के लिए कहे। यह जरूरी है कि वे देखें कि अगर मैं वहां से आया और ऐसा किया, तो देश में कोई भी कर सकता है। जब मैं बड़ा हो रहा था, मैंने देखा कि शाहरुख दिल्ली से आ रहे हैं या चिरंजीवी गारू भी बिना किसी बैकग्राउंड के आ रहे हैं। उन्होंने मुझे आशा की वो किरण दी है कि यह किया जा सकता है। मुझे लगता है कि मुझे अपनी पीढ़ी और मेरे बाद आने वाले लोगों के लिए भी ऐसा ही करने की जरूरत है क्योंकि यह मदद करता है और यह आपको एक रास्ता दिखाता है।"

कॉफ़ी विद करण सीजन 7 का चौथा एपिसोड गुरुवार, 28 जुलाई को रिलीज़ किया गया था, और अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़नी + हॉटस्टार पर प्रसारित हो रहा है।