Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 18 Jul 2022 2:30 pm IST

मनोरंजन

डांस दीवाने जूनियर्स: आदित्य विनोद पाटिल ने जीती विजेता ट्रॉफी, आमिर खान बनें फिनाले के स्पेशल गेस्ट


कलर्स पर पहले सीजन 'डांस दीवाने जूनियर्स' का फिनाले जूनियर्स- ऑल स्टार्स, प्रतीक कुमार नाइक, गीत कौर बग्गा और आदित्य विनोद पाटिल की शानदार परफॉर्मेंस के साथ हुआ है। तेरह हफ्तों के भयंकर कॉम्पटीशन्स कई शानदार परफॉर्मेंस और ट्रॉफी के लिए कई बार आमने-सामने होने के बाद, आदित्य विनोद पाटिल को पहले सीजन का विनर चुना गया। आदित्य को जीत की ट्रॉफी जज नीतू कपूर और मर्जी पेस्टनजी ने स्पेशल गेस्ट आमिर खान की उपस्थिति में सौंपी, जिन्होंने इस अवसर पर अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बारे में बात की।

डांस दीवाने जूनियर्स ने शानदार शुरुआत की, जिसमें नीतू कपूर, नोरा फतेही और जाने-माने कोरियोग्राफर और डांसर मर्जी पेस्टोंजी ने जजों के पैनल को संभाला और कंटेस्टेंट्स को उनके सफर में गाइड किया। होस्ट करण कुंद्रा की एंकरिंग ने शो को और भी खास बना दिया।

8 साल के आदित्य ने अपने फ्लेक्सिबल डांस मूव्स के दम पर जबरदस्त शुरुआत की और खुद को सीजन के होनहार दावेदारों में से एक के रूप में स्थापित कर लिया। मेंटर प्रतीक उटेकर के गाइडेंस में उनके इंक्रेडिबल डांस एक्ट्स ने सभी जजों, खास तौर पर नीतू कपूर का ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने उनकी बहुत प्रशंसा की।