Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 16 Jan 2023 1:59 pm IST

मनोरंजन

पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने शेयर की मिरर सेल्फी, अंदाज पर फ़िदा हुए फैंस, बोले-'मेरी भी सेटिंग करा दो कहीं'


अभी तक लगता था कि भोजपुरी स्टार पवन सिंह और उनकी दूसरी पत्नी ज्योति के बीच विवाद सुलझ जाएगा लेकिन अब ऐसा  नहीं लगा रहा है। बता दें कि पावर स्टार ने बीते साल तलाक की अर्जी आरा कोर्ट में दी थी जिसकी कई दफा सुनवाई भी हो चुकी हैं। कोर्ट में जब दंपत्ति का आमना- सामना हुआ तो जज ने इन्हें आपस में मामला सुलझाने की सलाह दी थीं लेकिन अब लग रहा है कि इनके बीच विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।


पावर स्टार के फैंस अब भी चाहते हैं के वे उनके पसंदीदा एक्टर अपनी दूसरी वाइफ के साथ फिर से अपनी जिंदगी शुरू करें।वहीं अब एक्टर की पत्नी ज्योति सिंह ने अपनी कुछ दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं जिनके जरिए तमाम लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।


ये बात आप सभी जान ही गए होंगे कि ज्योति सिंह सेल्फी क्वीन हैं। उनके इंस्टाग्राम पर ऐसी सैकड़ों पोस्ट देखने को मिलती हैं। नई पिक्चर्स में एक बार फिर वे सेल्फी क्लिक करते हुए नजर आ रही हैं।


पावर स्टार की पत्नी ने इस फोटो को शेयर कर लिखा, 'Think Positive'. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उन्होंने पर्पल कलर की जर्सी कैरी की है। इसके साथ उन्होंने सिर पर हेयर बेल्ट और होठों पर सुर्ख लाल लिपिस्टिक लगाया है जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है।


अब यूजर ज्योति सिंह के इस अंदाज पर फिदा हो गए हैं। एक ने कमेंट किया- आपकी जैसी एक लड़की हमको चाहिए भाभी सेटिंग करा दीजिए मेरी प्लीज। वहीं एक अन्य ने लिखा, 'जान लेबू का।'