Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 11 Sep 2021 7:27 pm IST

राजनीति

महिला कांग्रेस ने किया कार्य कारिणी का विस्तार


हरिद्वार। महिला कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष विमला पाण्डे ने शिवालिक नगर स्थित एक होटल में कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए ज़िला महासचिव निर्मला चिलवाल,ब्लाक अध्यक्ष बहादरबाद रानीपुर स्नेहलता चौहान,ज़िला उपाध्याय प्रभा चौहान,ज़िला संगठन मंत्री सन्तोष बिष्ट  व ज़िला सचिव पूनम देवी को बनाया ।
 बैठक को सम्बोधित करते हुए महिल कांग्रेस ज़िला अध्यक्ष विमला पाण्डे ने कहा की भाजपा महिला विरोधी पार्टी है उत्तराखंड राज्य को महिलाओं ने अपने त्याग और बलिदान के दम पर बनाया है और आज राज्य की महिलाओ को भाजपा रक्षा सुरक्षा तक देने में समर्थ नहीं है भाजपा सरकार पूरी तरह विफल हो गई है अब राज्य की जनता और महिलाए विशेष रूप से भाजपा को धरातल पर लाएगी ।
बैठक को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि वरिष्ठ कांग्रेस नेता चुनाव संचालन समिति आउटरीच कमेटी के प्रदेश सदस्य संजीव चौधरी ने कहा की राज्य की जनता त्रस्त है और युवा बेरोज़गार है और सरकार भ्रष्टाचार के नित नए आयाम ला रही है अब ये डूबता हुआ जहाज़ है और राज्य की जनता आशा भारी नज़र से अब कांग्रेस की और देख रही है आगामी चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनना तह है ।
बैठक को सम्बोधित करते हुए नवनियुक्त ज़िला महासचिव निर्मला चिलवाल और ब्लाक अध्यक्ष स्नेहलता चौहान ने कहा की पार्टी ने जो विश्वास हम पर जताया है हम उस पर पूरा खरा उतरेगी और राज्य में कांग्रेस की सरकार बने इस के लिए पूरी मेहनत से कार्य करेगी ।
नवनियुक्त ज़िला उपाध्यक्ष प्रभा चौहान व ज़िला संगठन मंत्री संतोष बिष्ट ने कहा की राज्य के युवा,महिला,किसान व व्यापारी सहित हर वर्ग का भविष्य कांग्रेस में ही सुरक्षित है