Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 18 May 2022 6:07 pm IST

खेल

केन विलियमसन हुए स्वदेश रवाना, जानिए कौन हो सकता है SRH टीम का कप्तान


सनराइजर्स हैदराबाद के पास आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने के चांस हैं, लेकिन कुछ ही फीसदी मौका टीम के लिए आगे बढ़ने का है। इस बीच टीम को कप्तान केन विलियमसन के रूप में बड़ा झटका लगा है, जो पारिवारिक कारणों के चलते स्वदेश रवाना हो गए हैं। न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी को अपने दूसरे बच्चे के जन्म के लिए अपने घर लौटना पड़ा है। ऐसे में आखिरी लीग मैच में टीम का कप्तान कौन हो सकता है, ये जान लीजिए। 

सबसे पहले तो बात सनराइजर्स हैदराबाद की आईपीएल 2022 में हालत की करते हैं तो टीम अंकतालिका में 6 जीत के साथ 8वें पायदान पर है। टीम आखिरी लीग मैच जीत जाती है तो प्लेऑफ की रेस में होगी, लेकिन उस समय नेट रन रेटन की बात भी देखी जाएगी। अगर आरसीबी अपना अगला मैच जीतती है तो फिर एसआरएस का सफर टूर्नामेंट से समाप्त हो जाएगा। हालांकि, सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिरी लीग मैच में SRH की कप्तानी कौन करेगा। 

वैसे तो सनराइजर्स हैदराबाद के पास कई विकल्प कप्तानी के रूप में नजर आते हैं, लेकिन सबसे बड़े दावेदार भुवनेश्वर कुमार होंगे, जो कि पूर्व में टीम की कप्तानी कर चुके हैं। ऐसे में सिर्फ एक मैच के लिए टीम कोई बड़ा ऐलान करना नहीं चाहेगी और फ्रेंचाइजी को उम्मीद होगी कि आखिरी लीग मैच में भुवनेश्वर टीम के कप्तान हों। भुवी ने इससे पहले 6 मैचों में एसआरएच की कप्तानी की है और टीम ने सिर्फ 2 ही मैच उनमें से जीते हैं।