Read in App


• Sat, 5 Jun 2021 6:13 pm IST


जल्दी बनेगी लक्सर बालावाली सड़क स्कूलों का काम भी होगा पूरा, सीएम से की चैंपियन ने मुलाकात


हरिद्वार। खानपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन में देहरादून स्थित आवास पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की । इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के कई विकास कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री से चर्चा की और लंबित चल रहे विकास के कई कामों को पूरा कराने के लिए मुख्यमंत्री से संबंधित अधिकारियों को आदेश जारी कराने का आग्रह भी किया। कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के अनुसार सभी विकास कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को तत्काल आदेश कर दिए हैं जिससे जल्दी ही ये विकास योजनाओं  पूरी हो जाएंगी ।
उन्होंने कहा कि जिन प्रमुख कार्यों से संबंधित आदेश जारी किए गए हैं उनमें लंढौरा में लंबित परियोजना , 132 के वी विद्युत संयंत्र (बड़ा बिजलीघर) निर्माणार्थ धनराशि जारी किए जाने के आदेश सचिव ऊर्जा को किए गए हैं। इसके अलावा "लक्सर से बालावाली सड़क" के सुदृढ़ीकरण व चौड़ीकरण हेतु "केंद्रीय सड़क अवस्थापना निधि" (CRIF) से धनआवंटन की मांग पर , प्रमुख सचिव लोनिवि को निर्देश अंकित किए गए। 
   माड़ाबेला राजकीय जूनियर हाई स्कूल लंढोरा राजकीय कन्या स्कूल गधा रोना राजकीय हाई स्कूल के उच्ची करण पर शिक्षा सचिव को आदेश जारी किए गए। कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने कहा कि वे क्षेत्र में समग्र विकास कराने के लिए संकल्पित हैं और इस संबंध में लगातार प्रयास जारी रहेंगे। उन्होंने क्षेत्र की आवाज को सुनने और विकास संबंधित कार्यों पर तत्काल कार्रवाई करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया।