Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 5 Apr 2023 1:30 pm IST

मनोरंजन

Social Media पर वायरल हो रहा है दिव्या भारती का थ्रोबैक वीडियो, अपने पहले ऑटोग्राफ पर बात करती आईं नजर


एक्ट्रेस दिव्या भारती आज भले ही इस दुनिया में  नहीं हैं लेकिन फैंस के जहन में वह आज भी जिन्दा हैं। आज भी उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जब तब वायरल होते रहते हैं। इन दिनों भी उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पहले फैन को ऑटोग्राफ देने का किस्सा सुनाते  हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस भी हैरान हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में, साल 1992 में आई अपनी फिल्म 'गीत' के सेट पर दिए एक इंटरव्यू में दिव्या भारती अपने साइन किए गए पहले ऑटोग्राफ को याद करते हुए एक बुरा किस्सा सुनाते हुए नजर आ रही हैं।
इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज द्वारा शेयर किए गए एक पुराने वीडियो में दिव्या अपने पहले आटोग्राफ साइन करने के सवाल पर कहती हैं,  "हां अच्छे से याद है, जब मैंने ऑटोग्राफ पर हस्ताक्षर किए और मेरी मां ने कहा, 'अरे पहला ऑटोग्राफ साइन किया है, लड़की का नाम तो पूछ, वह एक स्कूल जाने वाली बच्ची है, मेरे से भी छोटी थी, उस वक्त अगर मैं 14 साल की थी, तो वह शायद 10 साल की ही रही होगी, इस पर  मैंने कहा, 'इधर आओ, इधर आओ, तुम्हारा नाम क्या है' ' उसने बस मुझे देखा (आंखें घुमाकर वह चली गई, कचरा हो गया मेरा खड़े-खड़े।
दिव्या भारती के इस थ्रोबैक वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा, 'हम सोच भी नहीं सकते कि अगर वह जिंदा होतीं तो कितनी बड़ी स्टार बन जातीं, क्योंकि वह 19 साल की उम्र में सभी भाषाओं की जानी-मानी हीरोइन थीं' एक टिप्पणी पढ़ी, "वह बहुत सुंदर हैं। गौरतलब है कि दिव्या ने बेहद कम उम्र में ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर दी थी, जिसके बाद वह साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आईं, लेकिन महज 19 साल की उम्र में ही वर्ष 1993 में मुंबई के घर की बालकनी से गिरने से उनकी मौत हो गई।