Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 5 Jul 2022 7:30 pm IST

मनोरंजन

चारु असोपा ने अपने स्ट्रगल के दिनों को किया याद, कहा- मैं 36 घंटे काम किया करती...


चारु असोपा अपने पति राजीव सेन के साथ अनबन के कारण लंबे समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। इस कपल ने हाल ही में अलग होने की घोषणा की, जिसके बाद चारु अपने भाई के घर चली गईं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का 8 महीने का जन्मदिन मनाया। उन्होंने इस खास दिन को अपने पिता, भाई और भाभी के साथ मनाया। चारु ने इस खास मौके को एक वीडियो में भी कैद किया और इसे YouTube पर एक व्लॉग की तरह अपलोड किया।

व्लॉग की शुरुआत चारु की ओर से अपने भाई चेतन और भाभी मोनिका के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने से होती है। चाय के बाद तीनों चारू की बेटी जियाना को घूमाने ले जाते हैं। एक्ट्रेस ने तब खुलासा किया कि वो एक कार्यक्रम के लिए सीकर आई थी लेकिन फिर कुछ समय के लिए भीलवाड़ा में अपने भाई के घर पर रहने का फैसला किया। बाद में वीडियो में चारु के भाई को इस बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है कि वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को कैसे बैलेंस करती हैं। चारु ने भी उसी के बारे में बात की और उस समय को याद किया जब वह मेरे अंगने में और टशन-ए-इश्क पर एक साथ काम कर रही थीं और इसलिए उन्हें अपने निजी जीवन के लिए बहुत कम समय मिलता था।

उन्होंने कहा, मैं एक साथ दो शो कर रही थी। सुबह मैं मेरे अंगने में की शूटिंग करता थी जबकि रात में मैं टशन-ए-इश्क की शूटिंग करती थी। मैं एक सेट से दूसरे सेट पर सफर करते हुए सो जाती थी। देवो के देव महादेव के लिए मैंने लगातार 36 घंटे काम किया है। ये मेरे स्ट्रगल के दिन थे। उन्होंने आगे कहा, "ये सभी जीवन के स्टेज हैं और मुझे लगता है कि मैं इन सभी चरणों को खूबसूरती से एंजॉय करती हूं। इस तरह चीजें होनी चाहिए। हमें अपने जीवन के सभी पलों का आनंद लेना चाहिए।"