Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 28 Jun 2022 5:00 pm IST

नेशनल

अपने स्टंट से सोशल मीडिया पर छाई 70 साल की दादी, इनका हौसला देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान


हरिद्वार में आज हरियाणा की एक बुजुर्ग महिला सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जिनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला गंगा में पुल से बेखौफ छलांग लगाने के बाद गंगा में तैरते हुए किनारे की ओर जाते हुए दिखाई दे रही है। 

बताया जा रहा है कि, हर की पौड़ी से ऊंचे से बिना किसी डर के गंगा में छलांग लगने वाली इस बुजुर्ग महिला की उम्र करीब 70 साल से ज्यादा है। इस उम्र में कोई भी मुश्किल से चल फिर पाता है, इस तरह का स्टंट करने के बारे में तो कोई सोच भी नहीं सकता है, मगर इस बुजुर्ग महिला ने इसे गलत साबित कर दिया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग हरकी पैड़ी पर स्नान कर रही थीं, वहां कुछ युवा पुल से गंगा में छलांग लगा रहे थे। 

जिसके बाद हरियाणा के जिद निवासी महिला पुल पर पहुंची और पुल से गंगा के तेज बहाव में छलांग लगा दी। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा कि बुजुर्ग महिला धीरे-धीरे तैरकर गंगा से बाहर आ जाती है। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है। किसी ने इस नजारे को अपने मोबाइल में कैद कर लिया। और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

हरिद्वार में हरकी पैडी क्षेत्र के वायरल हो रहे वीडियो पर एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने जांच बैठाई है। जांच में पुलिसकर्मियों की गलती पाए जाने पर उनपर कार्रवाई की जाएगी।