Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 5 Feb 2023 3:30 pm IST

मनोरंजन

इंटरनेट पर वायरल हुआ अक्षय और सलमान का डांस वीडियो, यूजर बोले-'पठान के बाद अब खिलाड़ी भी...'


बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सेल्फी' को लेकर लाइमलाइट में हैं। एक्टर जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं हाल ही में फिल्म से 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' का रीमेक वर्जन रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को भी ये गाना बेहद पसंद आ रहा है। इधर खिलाड़ी कुमार ने भी सबको इस पर डांस वीडियो बनाना का चैलेंज दे दिया है। बता दें कि अभिनेता खुद भी कई सितारों के साथ इस गाने पर डांस कर चुके हैं।  इसी कड़ी में अब खिलाड़ी कुमार ने सलमान खान के साथ वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।
मालूम हो कि अक्षय कुमार अपनी फिल्म के गाने 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' को जमकर प्रमोट कर रहे हैं।  बीते दिनों उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ वीडियो बनाया था और अब उन्होंने भाईजान के साथ डांस  करते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षय पहले सलमान खान को अपने टैबलेट पर गाना दिखाते हैं इसके बाद दोनों डांस करते हैं। इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय लिखते हैं कि सलमान खान को बीट पकड़ने में मुश्किल से कुछ सेकंड लगे। फिर क्या भाई...बस धूम मचाई।
अक्षय और सलमान खान के इस वीडियो पर अब यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं।  कोई दोनों के डांस की तारीफ कर रहा है, तो कोई 'मुझसे शादी करोगी' के दूसरे पार्ट की मांग कर रहा है। एक ने लिखा, 'भाई ने मजा दिला दिया उन्होंने सेम स्टेप किए लेकिन उनका स्वैग कमाल है', तो दूसरे ने कमेंट किया, 'इन दोनों को फिर से साथ देखने के लिए तरस गए।' वहीं, कुछ लोग अक्षय को ट्रोल भी करने लगे हैं। एक ने लिखा, 'पठान के बाद अब खिलाड़ी भी आ गए सहारा लेने भाई का..टाइगर', तो दूसरे ने लिखा, 'सिर्फ सलमान खान बॉलीवुड के एक्टर को बचा सकते हैं।'