Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 12 Apr 2023 4:44 pm IST


बैसाखी पर दिखना चाहती हैं सबसे खूबसूरत ? ट्राई करें ये टिप्स


बैसाखी का त्योहार बैसाख पहीने के पहले दिन मनाया जाता है। वैसे तो पूरे भारत में इसे अलग-अलग नामों से जानते हैं। जिसमे बंगाली के नब बर्शा से लेकर असम में बिहू फेस्टिवल शामिल है। बैसाखी के त्योहार में पंजाब में खासतौर पर महिलाएं ट्रेडिशनल अंदाज में सजधज कर तैयार होती है। तो अगर आप इस पार बैसाखी पर स्पेशल लुक की चाह में हैं तो इन एक्ट्रेस के लुक को कॉपी कर सकती हैं। जिसमे मेकअप से लेकर ड्रेस आइडिया भी शामिल है। 

सिंपल हो लुक- अगर आप बिल्कुल हल्के-फुल्के लुक में तैयार होना चाहती हैं तो लांग अनारकली कुर्ते और पैट्स के साथ हैवी दुपट्टे को पेयर कर सकती हैं। साथ में पिंक लिपस्टिक और मिनिमम मेकअप के साथ बालों में परांदा लगाएं। ये लुक काफी ट्रेडिशनल और हटके दिखेगा। 

शहनाज गिल के लुक से लें टिप्स- अगर आप ट्रेडिशनल पंजाबी अंदाज में तैयार होना चाहती हैं तो शहनाज गिल का लुक ट्राई कर सकती हैं। लंबी चोटी और शार्ट कुर्ती के साथ पटियाला सलवार खूबसूरत लगेगा। वहीं कानों बड़ी-बड़ी बालियां पहनना ना भूलें। बात करें मेकअप की तो आंखों पर ढेर सारा काजल और मस्कारे के साथ हल्के रंग की गुलाबी लिपस्टिक को अप्लाई करें। ये लुक काफी खूबसूरत दिखता है। 

चुनें हैवी वर्क वाला शरारा- अगर आप बैसाखी पर कुछ स्पेशल अंदाज में तैयार होना चाहती हैं तो अनारकली शार्ट कुर्ते के साथ स्कर्ट सेट को चुन सकती हैं। साथ में दुपट्टे को सिर पर रखना ना भूलें। हैवी ज्वैलरी के साथ मेकअप को थोड़ा सा ब्राइट रखें। जिसमे हाईलाइटर और ब्लश के साथ जॉलाइन की कॉन्ट्यूरिंग करना ना भूलें।