Read in App


• Tue, 13 Feb 2024 10:33 am IST


लड़की का मोबाइल छीनकर भाग रहे युवक की जमकर हुई धुनाई


रुड़की: हरिद्वार के रुड़की में एक युवती से बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल छीनने का प्रयास किया, लेकिन युवती के शोर मचा दिया. शोर की आवाज सुनकर लोगों ने घेराबंदी कर एक बदमाश को पकड़ लिया. जिसकी लोगों ने जमकर धुनाई कर दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और युवक को अपने साथ ले गई.

जानकारी के मुताबिक, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में एक कंपनी में काम करने वाली डिंपल अपनी बहन के लिए मेडिकल स्टोर से दवाई लेने के लिए जा रही थी. जैसे ही वो बीएसएम तिराहे के पास पहुंची तो पीछे की तरफ से आए बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मार कर उसका मोबाइल छीन लिया. जिसके बाद युवती ने शोर मचा दिया और उसके पीछे दौड़ने लगी.

वहीं, युवती के शोर मचाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद एक युवक को भीड़ ने पकड़ लिया. इसके बाद गुस्साए लोगों ने युवक की जमकर पीटा. जो लोग भी सामने आए, उन्होंने युवक पर थप्पड़ और लात बरसाए. लोगों का कहना था कि आए दिन मोबाइल स्नेचिंग की घटनाएं लगातार बढ़ रही है. जिससे लोग काफी परेशान हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बाइक पर दो युवक सवार थे, जिनमें से एक युवक को पकड़ लिया गया. जबकि, दूसरा युवक मौके से फरार हो गया. वहीं, मौके के पर मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. जिसके बाद पकड़े गए युवक को अपने साथ ले गई.