Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 23 Jul 2022 10:30 pm IST

मनोरंजन

TMKOC: पलक सिंधवानी ने किया खुलासा, स्ट्रगल से हार मान लेने के बाद अचानक मिला था शो...


तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस पलक सिंधवानी उर्फ ​​सोनू ने एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए खुलासा किया कि मुंबई में अपने शुरुआती दिनों में उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा था। पलक ने खुलासा किया कि कैसे वह घर बदल लेती थी ताकि वे 2000 रुपये बचा सके।

अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि वह अपना YouTube चैनल खोलना चाहती थीं लेकिन उस समय जिस घर में वे रहती थीं, उसकी खराब स्थिति के कारण वह ऐसा नहीं कर सकी। मीडियो पोर्टल ने पलक के हवाले से कहा, “मैं पीजी में रहती थी और मुंबई में मैंने बहुत सारे घर बदले हैं। मैं मुंबई में घर बदलती थी ताकि मैं 2000 रुपये बचा सकूं। आखिर में हम एक 1BHK, फिर एक 2BHK अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए और अब आखिर में मैं एक 3BHK अपार्टमेंट में रह रही हूं, जो किराए पर है।"

अपना खुद का घर खरीदने की इच्छा व्यक्त करते हुए पलक ने कहा कि वह खुद को लकी मानती हैं और उन्होंने अपने जीवन में कई स्टेज देखें हैं। उन्होंने कहा, "मैं अपना खुद का घर खरीदना चाहती हूं और मैं इसकी प्लैनिंग कर रही हूं। मेरी ग्रोथ स्थिर रही है और मैं खुद को लकी मानती हूं कि मैंने अपने जीवन में सभी स्टेज को देखा है।" शो को अपने जीवन में लाइफ चेंजर मानते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "जब मैंने अपनी सारी उम्मीदें खो दीं और हार मान ली, तो मुझे अचानक तारक मिला और उसके बाद मेरी जिंदगी बदल गई।"