Read in App


• Thu, 21 Jan 2021 5:51 pm IST


वेंडिंग जोन आवंटन की प्रक्रिया का अनुपालन ना होने पर होगा आंदोलन,आप करेगी आंदोलन- रविंद्र सिंह आनंद,आप प्रवक्ता


कैंट बोर्ड द्वारा कैंट क्षेत्र में वेंडिंग जोन बनाए जाने और उनके आंवदन में पारदर्शिता लाने को लेकर आज आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता रविन्द्र सिंह आंनद ने बोर्ड की सीईओ तनु जैने से मुलाकात की और एक ज्ञापन सौंपा।  उन्होंने सीईओ से मिलकर लोगों द्वारा उठाई गई समस्याओं पर चर्चा की ,जिसका संज्ञान लेते हुए कैंट सीईओ ने तत्काल पारदर्शिता लाने का आश्वासन दिया।

रविन्द्र आंनद ने मीडिया को बताया कि कुछ दिनों से स्थानीय लोगों द्वारा शिकायतें मिल रही थी कि, कैंट बोर्ड ,वेंडिंग जोन में अपने चहेतों को ज्यादा तरजीह दे रहा है ,जिससे लोगों में काफी नाराजगी थी और इसी सिलसिले में बोर्ड की सीईओ से उन्होंने आज मुलाकात की। उन्होंने कहा कि वेंडिंग जोन के अलौटमेंट पर किसी भी राजनैतिक हस्तक्षेप और दबाव को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि अगर अब एलौटमेंट पर कोई गडबडी सामने आती है, तो आप पार्टी इसके खिलाफ सड़कों पर उतर कर जन आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने कहा कि कुछ लोग गरीबों के हक पर डाका डालना चाहते हैं लेकिन गरीबों का हक आप पार्टी नहीं छिनने देगी। उनके मंसूबों को कतई पूरा नहीं होने दिया जाएगा। गरीब को उसका हक मिलकर रहेगा ,जिसके लिए आप पार्टी संघर्ष करने को तैयार है।