Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 21 Oct 2024 11:52 am IST


नशे की हालत में मस्जिद में जा घुसे दो युवा, माहौल बिगाड़ने का आरोप


मसूरी: उत्तराखंड के मसूरी में दो युवकों ने नशे की हालत में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. आरोप है कि युवक मस्जिद में जा घुसे और अपशब्द बोलने लगे. जिसके बाद वो चलते बने. वहीं, मुस्लिम समाज के लोगों ने कोतवाली पहुंचकर आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने माहौल बिगाड़ने के कोशिश करने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, दूसरे का स्वास्थ्य खराब होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नशे में धुत दो युवकों ने माहौल खराब करने की कोशिश: मसूरी के मुताबिक, मसूरी में शनिवार यानी 19 अक्टूबर की देर शाम को नशे में धुत दो युवक लाइब्रेरी स्थित मस्जिद में घुस गए. जहां उन्होंने अपशब्द बोलकर आपसी सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की. जिसको लेकर देर रात ही मुस्लिम समाज के लोग मसूरी कोतवाली पहुंचे और दोनों युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. साथ ही उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की.

वहीं, पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए रविवार यानी 20 अक्टूबर को एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. संबंधित धाराओं में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. जबकि, दूसरे युवक का स्वास्थ्य ठीक ना होने के कारण उसे मसूरी के उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पुलिस की निगरानी में दूसके युवक का इलाज किया जा रहा है.