Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 18 Dec 2022 3:30 pm IST

मनोरंजन

KRK ने ट्वीटर के मालिक एलन मस्क पर जाहिर किया गुस्सा, यूजर्स लेने लगे चुटकी, जानें पूरा माजरा



सेल्फ फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं।  दरअसल वे आये दिन किसी न किसी सेलेब्रिटी पर तंज कसते हैं और चर्चा में आ जाते हैं। हालांकि लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने किसी सेलिब्रिटी पर तंज नहीं कसा है बल्कि एलन मस्क को टैग करते हुए कटाक्ष भरे अंदाज में अपना गुस्सा निकाला है। केआरके ने एलन मस्क पर इसलिए गुस्सा अपना गुस्सा जाहिर किया है क्योंकि उनकी ली गई सेल्फी और उनके परिवार के सदस्यों के सभी फोटोज को ट्विटर से हटा दिया गया है। हालांकि उनके इस ट्वीट पर अब यूजर्स खूब चुटकी ले रहे हैं।
केआरके ने अपने ट्वीटर पर लिखा- सर, एलन मस्क आपका ट्विटर शानदार हो गया है, आपके ट्वीटर ने मेरे बच्चों, मेरे परिवार यहां तक कि मेरी सेल्फी वाली सभी तस्वीरें हटा दी हैं, सिर्फ इसलिए क्योंकि किसी और ने ओनरशिप का दावा किया है, ये कोई जोक नहीं है सर? उनके इस ट्वीट पर अब यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं।
केआरके के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, 'आपकी ख्याति एलन भईया तक पहुंच गई और वो डर गए आपसे।' वहीं दूसरे यूजर ने प्रतिक्रिया दी, 'यह अकाउंट भी डिलीट कर सकता है सर...इसकी मानसिकता बिलकुल आप जैसी है, जैसे आप से दूरी रखना स्वास्थ्य के लिए लाभदायक है फेमस व्यक्ति को, वैसे ही इनसे दूरियां रखें, ज्यादा चू चपड़ न करें, वरना कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहोगे।" एक अन्य ने कमेंट किया- ट्विटर सफाई अभियान पर है और सभी बेकार चीजों को हटा रहा है।